I simple person who want to enjoy every second of his life...!!!

Friday, January 22, 2010



Full बकवास, Only for Time Pass

Sorry to All the M.S. dhoni Lovers, my Intentions are not wrong, even I also like M.S. dhoni, So this is just for Time Pass...

महेंद्र सिंह धोनी, भारतीय क्रिक्रेट टीम के कप्‍तान , बहुत ही बेहतरीन क्रिकेटर है, वो बात और है की उनको धेल्ले भर की भी knowledge नही है क्रिकेट के बारे मे, वो तो BCCI का दिमाग़ खराब हो गया था वो साले तो टीम का कप्‍तान बना दिया. उसे तो 20-20 और टेस्ट मॅच का डिफरेन्स तक ठीक से पता नही है, वो क्रिकेट क्या खाक खेलेगा. 20-20 के मॅच मे साला डिफेन्स करता रहता है और टेस्ट मॅच मे साला उट-पटांग शॉट मारता है. वन डे मे तो साला टोटल कन्फ्यूज़ .. पता ही नही होता की क्या करना है साले को.

पर कुछ भी कहो, क्रिकेटर तो बहुत ही अच्छा है वो, ये बात और है की उसको ना तो बॅटिंग आती है ना कीपिंग .. किसी काम का नही है साला. ये तो शुक्र है की आजकल सहवाग,सचिन और युवराज़ पूरी फॉर्म मे है तभी तो हमारी टीम सही चल रही है वर्ना पता नही क्या होता इंडिया का. उसे इतना तक तो पता नही है की कौन सा ग्लॅप्स किस हाथ मे पहनते है, साला लेफ्ट हेंड का ग्लॅप्स राइट हेंड मे और राइट हेंड का ग्लॅप्स लेफ्ट हेंड मे पहन कर आ जाता है कीपिंग करने . वो तो भला हो स्लिप मे खड़े प्लेयर्स का जो उसे बता देते है वर्ना साला टीम की फ़ज़ीहत ही करवा दे.

पर कुछ भी कहो, क्रिकेटर तो बहुत ही अच्छा है वो, ये बात और है की बांग्लादेश, ज़िम्बाब्वे और श्रीलंका जैसी छोटी मोटी टीम को हरा कर साला खुश हो जाता है और चील्लाने लगता है की मैने अपनी captaincy मे बहुत सारे match जितवा दिए, अब उस बेचारे को क्या पता की इन छुटपुट सी टीम को तो हमारे गली मौहल्ले की टीम भी हरा दे, इसमे कौन सा तीर मार दिया साले ने. ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के सामने आते ही उसकी सीटीपिटी गुम हो जाती है, और match हारवा देता है साला, सबसे ज़्यादा मज़ा तो तब आता है जब कोई match हारने के बाद उससे पूछो की भाई आज का match क्यूँ हार गये तो साला बोलेगा की बॅट्समेन नही चले इसलिए हार गये, अबे चमन प्रसाद वो तो हमे भी दिख रहा है की बॅट्समेन नही चले इसलिए हार गये , भाई हम तो पूछ रहे है की क्युं नही चले सारे बॅट्समेन आज, और बाकी तो फिर भी कभी ना कभी चल ही जाते है तू कब चलेगा, साले कब तक captaincy की खायगा. साले इतनी ऐश तो गांगुली ने भी नही की थी captain बन कर जितनी तू कर रहा है. साले अगर तुझे captaincy से हटा दो तो तुझे 11 मे छोड़ 15 मे भी जगह नही मिलेगी.

पर कुछ भी कहो, क्रिकेटर तो बहुत ही अच्छा है वो, ये बात और है की ना तो साले तो बाटिंग आती है ना ही कीपिंग , पर हाँ कुछ भी कहो एक काम मे तो साला परफेक्ट है और वो है चिप्स और बिस्कुट का एड करने मे और खाने मे , बेटिंग और कीपिंग की प्रॅक्टीस छोड़ कर साला पूरे प्रॅक्टीस सेशन मे बस चिप्स और बिस्कुट ही खाता रहता है, खा खा कर साला सांड़ जैसा मोटा हो गया है, ना तो कीपिंग ही ढंग से कर पाता है और ना ही तेज दौड़ पाता है, उपर से जब हीटिंग का टाइम आता हे तो साला बॉंडरी के पार पहुँचना तो दूर बॉंडरी के आस पास तक भी शॉट नही मार पाता, बस बगल मे खड़े खिलाड़ी को कॅच देकर आउट हो जाता है, साले तुझसे अच्छा शॉट तो अपना सुखा सा कैफ़ ही मार लेता है.

बॅटिंग मे top १०० मे भी नही है पर लड़कीबाजी मे नंबर वन है अपना हीरो, उसका दिमाग़ क्रिकेट मे कम और दीपिका पादुकोण मे ज़्यादा लगता है, ग्राउंड मे साले से दौड़ा नही जाता पर बिपासा के साथ जूते के एड मे खूब तेज दौड़ लेता है. साले को क्रिकेट छोड़ कर नौटंकी मे ट्राइ करना चाहिए, वहाँ ज़्यादा हिट होगा साला.

मैने तो बस सच की कहा, अब उसके दिल पर लगी तो मे क्या करू मे तो बस यही कह सकता हूँ की दिल पर मत ले यार

No comments:

Post a Comment